भाजपा के जन आक्रोश यात्रा के लिए लिखमीदासजी की समाधि से रथों को किया रवाना

राजनीति

भाजपा के नेताओं ने नारेबाजी करते हुए दिखाई रथ यात्रा को हरी झंडी, शनिवार को जिले की विधानसभा मुख्यालयों से किया जाएगा रथो को ग्रामीण क्षेत्रों के लिए रवाना

नागौर // प्रदेश में कांग्रेस सरकार की विफलता के खिलाफ आमजन को जागरूक करने के लिए भाजपा की जन आक्रोश यात्रा शनिवार को शुरू होने जा रही है। शुक्रवार को यहां अमरपुरा स्थित लिखमीदास महाराज की समाधि स्थल से विभिन्न विधानसभा मुख्यालयों के लिए जन आक्रोश रथ यात्रा के रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। अब शनिवार को नागौर विधानसभा सहित जायल, खींवसर, डेगाना और मेड़ता विधानसभा मुख्यालयों से रथों को गांवों में भेजा जाएगा। ये रथ गांव गांव घूमकर आमजन की समस्याएं सुनेंगे। ग्रामीणों के सुझावों व शिकायतों को एक शिकायत पेटिका में एकत्रित करेंगे। जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा ने बताया कि शुक्रवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष मोहनराम चौधरी, जन आक्रोश यात्रा के जिला संयोजक लक्ष्मीनारायण मूंडेल, नागौर विधानसभा के संयोजक डा. हापूराम चौधरी आदि ने पांच विधानसभाओं के लिए रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान नागौर के पूर्व सभापति जीवनमल भाटी, भाजपा कार्यालय प्रभारी रामनिवास सांखला, जिला उपाध्यक्ष रामकिशोर पंचारिया, स्पाइस बोर्ड के सदस्य भोजराज सारस्वत, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गोविंद सोनी, पूर्व उपाध्यक्ष महेंद्र पहाड़िया, प्रमोद बाकलीवाल, भाजपा के नागौर शहर मंडल अध्यक्ष नंदकिशोर जांगिड़, मंडल महामंत्री प्रमिला नाहटा, जिला मंत्री फूलचंद टाक, चंचल जोधा, जितेंद्र त्रिवेदी, अरविंद भाटी, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र सोलंकी, पार्षद मनीष कच्छावा, अमरपुरा के सरपंच प्रतिनिधि मालाराम, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील धारणिया व हंसराज नागौरा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नागौर के लिखमीदास महाराज स्मारक में भाजपा के रथों के लॉचिंग कार्यक्रम में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता
नागौर के लिखमीदास महाराज स्मारक से भाजपा के रथों की रवानगी कराते भाजपा के पदाधिकारी

नागौर में शनिवार को नया दरवाजा से रवाना होगा रथ

भाजपा के नागौर शहर मंडल अध्यक्ष नंदकिशोर जांगिड़ ने बताया कि नागौर में शनिवार को प्रातः 11 बजे से नया दरवाजा हनुमान मंदिर से नागौर विधानसभा के लिए रथ को लॉन्च किया जाएगा। तदोपरांत 3 दिसम्बर से लेकर 9 दिसम्बर तक नागौर विधानसभा से विभिन्न गांवों से होते हुए 9 दिसम्बर को नागौर शहर में जन आक्रोश रथ यात्रा का समापन होगा। उन्होंने बताया कि यह रथ यात्रा प्रत्येक विधानसभा, गांव, आपके शहर, आपके कस्बे में शीघ पहुंचने वाली है। जांगिड़ ने कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से 8140200200 पर मिसकॉल की अपील की है।